होम
कुंडली
टैरो
अंक ज्योतिष
पंचांग
धर्म
वास्तु
हस्तरेखा
राशिफल
वीडियो
हिन्दी न्यूज़
CLOSE

साप्ताहिक अंक ज्योतिष 14-20 सितंबर: इन मूलांक वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा यह सप्ताह

By Astro panchang | Sep 14, 2020

आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे कि अंक ज्योतिष के अनुसार आपका यह सप्ताह कैसा रहेगा -  

अंक 1
यह सप्ताह आपके लिए शुभ रहेगा। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और आर्थिक लाभ होंगे। साथियों का सहयोग मिलेगा और प्रेम संबंध मधुर बनेंगे। किसी नए कार्य की शुरुआत हो सकती है। एक से अधिक निवेशों में सकारत्मक परिणाम मिलने का संयोग है। 

अंक 2 
इस सप्ताह शुरू किए गए कार्य आपके लिए अत्यंत शुभकारी साबित होंगे। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और आर्थिक पक्ष मजबूत बनेगा। किसी बाहरी हस्तक्षेप के कारण जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है। 

अंक 3 
प्रेम संबंधों के लिए यह सप्ताह अनुकूल है। आपसी रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी और प्रेम संबंध में कहीं से मदद मिलेगी। आर्थिक धन वृद्धि के संयोग भी बन रहे हैं। 
 करियर को लेकर मानसिक तनाव रहने की सम्भावना है लेकिन धीरे-धीरे स्थिति ठीक होती जाएगी। 

अंक 4 
यह सप्ताह आपके लिए अत्यंत शुभ रहेगा। सप्ताह की शुरुआत में कोई सुखद समाचार मिलेगा। इस अवधि में आपके द्वारा की गई मेहनत का सकारात्मक परिणाम मिलेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और आपसी प्रेम बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में धीरे-धीरे प्रगति होगी। 

अंक 5 
आर्थिक मामलों में अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में किसी सहयोगी से मदद मिलेगी और मन मुताबिक परिणाम मिलेंगे। प्रेम संबंधों में निकटता आएगी। 

अंक 6 
आर्थिक मामलों में सतर्क रहने की जरूरत है। प्रेम संबंध में स्थिति साधारण रहेगी, हालाँकि, आगे जाकर स्थिति बेहतर हो जाएगी। कार्यक्षेत्र में बात-चीत से शुभ परिणाम मिलने के संयोग हैं।  

अंक 7 
आर्थिक दृष्टि से यह सप्ताह आपके लिए शुभ रहेगा। कार्यक्षेत्र में बात-चीत से सफलता के अवसर प्राप्त होंगे। धन लाभ के संयोग भी बन रहे हैं। प्रेम संबंधों में अपने विचार प्रकट कर सकते हैं जिससे सुकून प्राप्त होगा। 

अंक 8 
इस सप्ताह आपको आर्थिक मामलों में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। धन लाभ होने की संभावना है। प्रेम संबंधों में फटाफट निर्णय लेने से अनुकूल परिणाम मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।  
 
अंक 9 
आर्थिक मामलों में अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे। किसी नए निवेश से आपको सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। प्रेम संबंधों में मधुरता देखने को मिलेगी। कार्यक्षेत्र में  तकलीफ बढ़ सकती है।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.