होम
कुंडली
टैरो
अंक ज्योतिष
पंचांग
धर्म
वास्तु
हस्तरेखा
राशिफल
वीडियो
हिन्दी न्यूज़
CLOSE

अगर आपकी गर्लफ्रेंड की राशि मेष है तो जाने उनके सीक्रेट्स

By Astro panchang | Jan 23, 2020

राशि न सिर्फ किसी के करियर बल्कि उनके नेचर और लव लाइफ के सीक्रेट्स भी खोल देती हैं। किसी व्यक्ति का स्वभाव कैसा है आप उनकी राशि से सब कुछ पता लगा सकते हैं। आज हम आपको मेष राशि की लड़कियों के बारे में बताएंगे।

पार्टनर को इशारे पर नचाती हैं  
मेष राशि की लड़कियां बहुत ज्‍यादा आकर्षित और सुंदर होती हैं। अगर बात प्यार की करें तो यह अपने ब्‍वॉयफ्रेंड या पति को अपनी मर्जी से चलाना पसंद करती हैं और रिलेशनशिप में बहुत ज्‍यादा डॉमिनेटिंग होती हैं जिसके कारण इनके पार्टनर इशारों पर चलते हैं। 
पोजेसिव होती हैं थोड़ी 
यहा अपने पार्टनर को लेकर काफी पोजेसिव रहती हैं जिसकी वजह से इनके पार्टनर इनसे बोर भी हो सकता हैं। 
हमेशा रहती हैं आत्‍मनिर्भर
मेष राशि की लड़कियां आत्‍मनिर्भर होती हैं और यह अपना हर काम खुद करना पसंद करती हैं। यह अपने किसी भी काम के लिए अपने पार्टनर पर निर्भर नहीं रहती हैं, बस इनकी यहीं खूबी लोगों को इनकी ओर आकर्षित करती है।
थोड़ी गुस्‍सैल
मेष राशि की लड़कियां जिद्दी होने के साथ-साथ गुस्सैल भी होती हैं। कभी-कभी इनके गुस्से को हैंडल कर पाना इनके पार्टनर के लिए सिरदर्दी बन जाता हैं। गुस्सा इनपर इतना हावी हो जाता हैं और यह अपनी सारी हदें भूल जाती हैं।
ऐडवेंचरस होती हैं 
मेष राशि की सबसे खास बात यह है कि ये जोखिम उठाने वाली होती हैं, इन्हें ऐडवेंचर काफी पसंद होता हैं। परिस्थिति कितनी भी कठिन क्यों न हो, ये हर चुनौतियों का सामना करने के लिए तयार रेहति हैं। 
दिल की साफ होती है
मेष राशि की लड़कियां हमेशा एनर्जी से भरी और खुश रहती हैं। और यह अपने जिंदादिली स्वभाव से अपने आस-पास के लोगों को भी खुश रखती हैं। 
थोड़ा स्वार्थी स्वभाव होता हैं 
मेष राशि की लड़कियां स्वभाव से थोड़ी स्‍वार्थी होती हैं स्‍वार्थी रवैया ही इनके अपने पार्टनर के बीच के टकराव का कारण बनता हैं। कई बार इनका टकराव इतना बढ़ जाता है कि ये अपने रिश्तों को खुद ही कमजोर बना देति हैं। 
मेष राशि की लड़कियां आसानी से भरोसा जीत लेती हैं  
इन्हें दूसरों का भरोसा अच्छे से जीतना आता है, इन्हे लोगो को अच्छे से पहचानने का हुनर भी ह होता। दरअसल, ये राय देने में काफी अच्छी होती हैं जिस वजह से लोग इनपर जल्दी ही भरोसा कर लेते हैं। 
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.